Samrat Mixture
Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हुई महेश भट्ट से पूछताछ, ‘सड़क 2’ की कास्टिंग से लेकर रिया चक्रवर्ती पर दिया बयान

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हुई महेश भट्ट से पूछताछ, 'सड़क 2' की कास्टिंग से लेकर रिया चक्रवर्ती पर दिया बयान

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने दर्ज कराया बयान

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत मामले में महेश भट्ट से की गई पूछताछ
  • फिल्म निर्माता ने परिवारवाद पर भी दिया बयान
  • रिया चक्रवर्ती और सड़क 2 की कास्टिंग पर भी महेश भट्ट से हुई बात

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में आज फिल्म निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से पूछताछ हुई. बांद्रा पुलिस स्टेशन में पुछताछ के दौरान महेश भट्ट से सुशांत सिंह राजपूत से उनकी मुलाकात के बारे में, बॉलीवुड में जारी परिवारवाद के बारे में और रिया चक्रवर्ती के सिलसिले में बात की गई. पूछताछ के दौरान महेश भट्ट ने बताया कि ‘सड़क 2’ में सुशांत सिंह राजपूत को लेने पर या कास्ट करने पर कोई भी बात नहीं हुई थी. बता दें कि महेश भट्ट से पहले संजय लीला भंसाली से भी बांद्रा पुलिस ने पूछताछ की थी. इसके साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस कंगना रनौत को भी समन भेजा था. 

यह भी पढ़ें

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने बांद्रा पुलिस से नेपोटिज्म पर बात करते हुए कहा कि मेरी प्रोडक्शन फिल्म ने हमेशा न्यू कमर को मौका दिया है. इसके साथ ही उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में बात करते हुए कहा कि वह एक्टर से 2 बार ही मिले हैं. 2018 की मुलाकात महेश भट्ट की किताब के दौरान चर्चा हुई थी. इसके अलावा दोनों कलाकार एक-दूसरे से 2020 में भी मिले थे. हालांकि, अभी तक दूसरी मुलाकात की वजह नहीं पता चली है. वहीं, सड़क 2 की कास्टिंग पर बात करते हुए महेश भट्ट ने कहा कि फिल्म में सुशान्त को लेने पर कोई बात नही हुई थी.

इससे इतर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से पूछा गया कि सोशल मीडिया पर खबर आ रही है कि उन्होंने ही रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को कहा था कि वह सुशांत सिंह राजपूत का साथ छोड़ दें. पूछताछ में इस बात को फिल्म निर्माता ने गलत ठहराया. बता दें कि महेश भट्ट के बाद सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब जल्द ही बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर का भी बयान दर्ज किया जाएगा. पुलिस सूत्र के मुताबिक करण जौहर को इस सप्ताह के अंत में बुलाया जा सकता है. 

 


Source link

Samrat Mixture