Samrat Mixture
Breaking News

यूजर ने पूछा- फीमेल बॉडी से खूबसूरत कुछ है? आर्चर ने शेयर की यह तस्वीर – user asks anything beautiful than female body jofra archer shared picture on twitter

Edited By Tarun Vats | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

जोफ्रा आर्चरजोफ्रा आर्चर

नई दिल्ली

इंग्लैंड टीम के स्टार पेसर जोफ्रा आर्चर सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। उनके पुराने ट्वीट भी अकसर वायरल होते हैं। अब ऐसा ही एक ट्वीट आर्चर ने सोमवार को किया, जिसे अभी तक करीब 20 हजार यूजर्स ने लाइक किया है। इतना ही नहीं, अब तक इसे एक हजार से ज्यादा बार रिट्वीट किया गया है।

एक फैन ने ट्विटर पर पूछा कि फीमेल बॉडी से ज्यादा खूबसूरत कुछ हो तो उसे भी दिखाइए। इस पर आर्चर ने ऐसी फोटो शेयर की, जो ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

पढ़ें, यूएई में ही होगा IPL, बीसीसीआई ने भेजा लेटर

आर्चर ने एक यूजर के रिप्लाई में एक फोटो शेयर की, जिसमें गेंद के स्टंप्स पर लगने से गिल्लियां बिखरी हुई नजर आ रही हैं। आर्चर का यह जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और कई ने उनके जवाब की तारीफ की।

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज में खेल रहे आर्चर को बायो-सिक्योर प्रोटोकॉल तोड़ने के कारण मैनचेस्टर में दूसरे टेस्ट में टीम से बाहर किया गया था। वह मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में जारी तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच का भी हिस्सा हैं।

Source link

Samrat Mixture