Samrat Mixture
Breaking News

दो सेल्फी कैमरे वाला Vivo S7 स्मार्टफोन 3 अगस्त को होगा लॉन्च

NBT

नई दिल्ली

Vivo S7 स्मार्टफोन 3 अगस्त को चीन में लॉन्च होगा। वीवो ने सोशल मीडिया पर जारी एक टीजर विडियो के जरिए यह जानकारी दी है। इस विडियो से पता चला है कि आने वाले डिवाइस को स्लीक बॉडी डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा। वीवो एस7 के इस आने वाले हैंडसेट के कई स्पेसिफिकेशन्स पहले लीक हो चुके हैं। इससे फोन में सेल्फी के लिए ड्यूल कैमरा सेटअप और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर होने का पता चला है। वीवो एस7 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। फोन की कीमत भी लीक हो चुकी है।
Vivo S7: लॉन्च डेट और कीमत

चीनी ब्रैंड ने वीवो वी7 की डिजाइन के अलावा और किसी जानकारी का खुलासा नहीं किया है। विडियो में कंपनी ने 3 अगस्त को फोन लॉन्च किए जाने की जानकारी दी।

इस भारतीय ऐप को टिकटॉक बैन का सबसे बड़ा फायदा, अमेरिकी-चीनी ऐप्स को भी धुंआधार बढ़त

पिछले हफ्ते, एक टिपिस्टर ने आने वाले फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी जानकारी पोस्ट की थी। इस लीक में दावा किया गया था कि वीवो एस7 में 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज मिलेगी। 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 2,990 चीनी युआन (करीब 32,100 रुपये) जबकि 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 3,298 चीनी युआन (करीब 35,300 रुपये) हो सकती है। अभी वीवो की तरफ से कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।

Airtel ने बंद कर दिया अपना पॉप्युलर प्लान, अब चुनें कौन सा प्लान

Vivo S7: संभावित स्पेसिफिकेशन्स

जैसा कि हमने बताया कि वीवो एस7 सिर्फ 8 जीबी रैम के साथ आ सकता है। फोन में स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर होने की उम्मीद है। नए फोन में 6.4 इंच फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले हो सकती है जिसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा।

सावधान! WhatsApp मेसेज हो रहा तेजी से वायरल, जानें क्या है सच्चाई

वीवो एस7 में कंपनी का फ्लैगशिप डिवाइस होने की उम्मीद है। इसमें ड्यूल फ्रंट कैमरे होंगे। फोन में 44 मेगापिक्सल प्राइमरी और 8 मेगापिक्सल सेकंडरी सुपर-वाइड-ऐंगल लेंस होगा। वहीं रियर पर एक ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा जो 64 मेगापिक्सल प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल सुपर-वाइड-ऐंगल और 13 मेगापिक्सल के पोर्ट्रेट लेंस के साथ आ सकता है।

अगली स्टोरी

Source link

Samrat Mixture