Samrat Mixture
Breaking News

गरीब किसान बेटियों से जुतवा रहा था खेत, सोनू सूद ने भिजवाया नया ट्रैक्टर

सोनू सूद ने किसान को गिफ्ट किया ट्रैक्टरसोनू सूद ने किसान को गिफ्ट किया ट्रैक्टर

बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद इस कोरोना काल के दौरान बाहर फंसे हुए लोगों की मदद तो कर ही रहे हैं। इसके साथ ही वह लोगों की अन्य तरह की जरूरतों को पूरा करने में भी आगे आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने आंध्रप्रदेश के एक गरीब किसान के घर ट्रैक्टर भिजवा दिया। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल रहा था। जिसमें एक किसान मजबूरी में अपनी बेटियों से खेत जुतवा रहा था।

सोनू सूद ने किया ट्वीट

सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘यह परिवार बैल की एक जोड़ी के लिए नहीं बल्कि एक ट्रैक्टर के लायक है। इसलिए आपको शाम तक एक ट्रैक्टर भेज दिया जाएगा जो आपके खेतों की जुताई करेगा।’

सोनू सूद ने निभाया अपना वादा

वादे के मुताबिक सोनू सूद ने आंध्रप्रदेश के चित्तूर के गरीब किसान नागेश्वर राव को ब्रैंड न्यू ट्रैक्टर भिजवाया है। नागेश्वर ने सोनू के इस तोहफे के लिए धन्यवाद दिया है और उनकी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि मैं और मेरा परिवार उनसी इस मेहरबानी के लिए उन्हें नमन करता है।

विदेश में फंसे स्टूडेंट्स को वापस ला रहे सोनू सूद

कोरोना वायरल के चलते लॉकडाउन में घर से दूर बाहर फंसे प्रवासियों को वापस घर भेजने वाले सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। हाल ही में किर्गिस्तान में फंसे स्टूडेंट्स को भारत वापस लाने वाले सोनू सूद अब जॉर्जिया में फंसे स्टूडेंट्स को वापस घर लाने की तैयारी में जुट गए हैं।

Sonu Sood ने मजबूर किसान के घर भिजवाया ट्रैक्टरSonu Sood ने मजबूर किसान के घर भिजवाया ट्रैक्टर

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Source link

Samrat Mixture