Samrat Mixture
Breaking News

एचडीआईएल के रिणदाताओं ने कंपनी के सीएफओ दर्शन मजूमदार का त्यागपत्र नामंजूर किया

नयी दिल्ली, 27 जुलाई (भाषा) संकटग्रस्त रीयल्टी कंपनी एचडीआईएल ने सोमवार को कहा कि उसके रिणदाताओं की समिति (सीओसी) ने कंपनी के मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) और कंपनी सचिव दर्शन मजूमदार का त्यागपत्र नामंजूर कर दिया है। एचडीआईएल ने 8 जुलाई को मजूमदार के त्यागपत्र की जानकारी दी थी। हाउसिंग डेवलपमेंट एण्ड इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड (एचडीआईएल) ने एक नियामकीय सूचना में कहा है कि सीओसी ने मजूमदार के त्यागपत्र को नामंजूर कर दिया है और उन्हें निर्देश दिया है कि वह अपनी वर्तमान भूमिका में बने रहें। कंपनी ने कहा है, ‘‘इसलिये वह (मजूमदार) अपनी वर्तमान भूमिका में कंपनी की

डिसक्लेमर: यह आर्टिकल एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड हुआ है। इसे नवभारतटाइम्स.कॉम की टीम ने एडिट नहीं किया है।

भाषा | Updated:

NBT

नयी दिल्ली, 27 जुलाई (भाषा) संकटग्रस्त रीयल्टी कंपनी एचडीआईएल ने सोमवार को कहा कि उसके रिणदाताओं की समिति (सीओसी) ने कंपनी के मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) और कंपनी सचिव दर्शन मजूमदार का त्यागपत्र नामंजूर कर दिया है। एचडीआईएल ने 8 जुलाई को मजूमदार के त्यागपत्र की जानकारी दी थी। हाउसिंग डेवलपमेंट एण्ड इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड (एचडीआईएल) ने एक नियामकीय सूचना में कहा है कि सीओसी ने मजूमदार के त्यागपत्र को नामंजूर कर दिया है और उन्हें निर्देश दिया है कि वह अपनी वर्तमान भूमिका में बने रहें। कंपनी ने कहा है, ‘‘इसलिये वह (मजूमदार) अपनी वर्तमान भूमिका में कंपनी की सेवा में बने हुये हैं।’’ एचडीआईएल कंपनी दिवाला एवं रिणशोधन अक्षमता संहिता के तहत इस समय दिवाला समाधान प्रक्रिया का सामना कर रही है। प्रक्रिया के तहत आने के बाद कंपनी के सभी कामकाज, संपत्ति और विभिन्न मुद्दों को राष्ट्रीय कंपनी विधि न्यायाधिकरण की मुंबई शाखा द्वारा नियुक्त समाधान पेशेवर अभय एन मनुधने देख रहे हैं।

Web Title hdil debtors reject resignation of darshan majumdar, cfo of the company(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

Source link

Samrat Mixture