Samrat Mixture
Breaking News

इन DTH यूजर्स की जेब पर असर, अब देनें होंगे ज्यादा पैसे

(प्रतीकात्मक फोटो)(प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली

Dish TV इंडिया के यूजर्स को अब टीवी देखने के लिए ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ेंगे। कंपनी अपने पॉप्युलर 30.50 रुपये वाले Happy India Bouquet यूजर्स को दूसरे पैक पर मूव कर रही है। कंपनी ने इसकी जानकारी अपने डीटीएच ब्रैंड डिश टीवी, जिंग और d2h की वेबसाइट पर दे दी है। इसका फैसला तब लिया गया जब सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स ने 30.50 रुपये वाले इस हैप्पी इंडिया पैक के 1 अगस्त 2020 से डिसकंटिन्यू होने की घोषणा की।

कंपनी ने सब्सक्राइबर्स को किया महंगी कीमत वाले पैक पर मूव

डिश टीवी इंडिया ने कहा कि 30.50 रुपये प्रति माह वाले हैप्पी इंडिया पैक यूजर्स को अब सोनी हैप्पी इंडिया बूके 39 पर शिफ्ट किया जाएगा। इसकी कीमत 38.50 रुपये है। कंपनी ने कहा कि महंगी कीमत वाले पैक में मौजूदा 30.50 रुपये वाले पैक्स के अलावा दो एक्स्ट्रा चैनल- सोनी बीबीसी और टेन 3 देखने को मिलेंगे।

NBT

डिश टीवी का पैक हुआ महंगा

बता दें कि हैप्पी इंडिया बूके 31 में जनरल एंटरटेनमेंट कैटिगरी के तीन चैनल शामिल हैं। इसमें सोनी टीवी के अलावा सोनी मैक्स भी मिल जाता है। वहीं, हैप्पी इंडिया बूके के 6 चैनल वाले पार्ट में सोनी टीवी, सब, सोनी पल, सोनी मैक्स, सोनी मैक्स 2 और सोनी वाह मिलते हैं।

कई और चाइनीज ऐप भारत ने किए बैन, 250 से ज्यादा पर है नजर

अपनी मर्जी से चुन सकेंगे चैनल

डिश टीवी ने अपनी वेबसाइट पर कहा कि सोनी हैप्पी इंडिया बूके के चैनल्स को सब्सक्राइबर्स अपनी मर्जी से (a-la-carte) भी चुन सकते हैं। इसके आगे कंपनी ने कहा कि यूजर डिश टीवी ऐप या वेबसाइट से सोनी चैनल या सोनी बूके को सिलेक्ट कर सकते हैं। डिश टीवी सब्सक्राइबर्स को 8.8 रुपये से 85.30 रुपये के बीच के 28 सोनी हैप्पी इंडिया बूके ऑफर करता है।

BSNL के सबसे धांसू प्लान, रोज 5GB तक डेटा और फ्री कॉलिंग का फायदा

सोनी चैनल के लिए देने होंगे इतने रुपये

चैनल कीमत की बात करें तो सोनी टीवी के लिए सब्सक्राइबर्स को 19 रुपये, सोनी मैक्स के लिए 15 रुपये, सोनी टेन 3 के लिए 17 रुपये, सोनी बीबीसी के लिए 4 रुपये औप सोनी वाह के लिए 1 रुपये देने होंगे। कंपनी ने यह भी कहा कि सब्सक्राइबर्स को सोनी पल फ्री-टू-एयर चैनल के तौर पर ऑफर किया जाएगा। वहीं, d2h की वेबसाइट के मुताबिक इसके लिए हर महीने एक रुपये देने होंगे।

अगली स्टोरी

Source link

Samrat Mixture