Samrat Mixture
Breaking News

अनुष्का शर्मा ने फेस मसाज कराते हुए Video किया शेयर, बोलीं- वह समय, जब कोई चेहरे को छुए तो…

अनुष्का शर्मा ने फेस मसाज कराते हुए Video किया शेयर, बोलीं- वह समय, जब कोई चेहरे को छुए तो...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने मेकअप से पहले करवाई मसाज

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा मेकअप से पहले मसाज कराती हुई आईं नजर
  • एक्ट्रेस ने शेयर किया पुराना वीडियो
  • अनुष्का शर्मा ने कहा कि वो भी समय था जब कोई चेहरे को छूता तो…

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अनुष्का शर्मा अकसर अपने वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं, साथ ही खूब सुर्खियां भी बटोरती हैं. हाल ही में अनुष्का शर्मा का एक थ्रोबैक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह चेहरे पर मसाज कराती हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि वह समय, जब कोई आपके चेहरे को छूता था तो बहुत आराम महसूस होता था. 

यह भी पढ़ें

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इस वीडियो को कुछ ही देर पहले साझा किया है, जिसे अब तक 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में अनुष्का शर्मा अपना मेकअप करवाने से पहले मसाज कराती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा, “पुराने दिन, जब किसी का आपके चेहरे को छूना भी बहुत आरामदायक होता था. संध्या शेखर हर बार की तरह मेकअप शुरू करने से पहले मसाज कर रही हैं और गैब्रिएल हर बार की तरह बैकग्राउंड में उपदेश देते हुए.” अनुष्का शर्मा के इस वीडियो पर कुणाल खेमू और करण वाही ने भी कमेंट किया है.

बता दें कि हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म बुलबुल और पाताल लोक रिलीज हुई थी, जिसने धमाल मचाकर रख दिया था. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आई थीं. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. हालांकि, यह फिल्म पर्दे पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई थी. इसके बाद से ही अनुष्का शर्मा किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. हालांकि, वह एक प्रोड्यूसर के तौर पर लगातार फिल्मी दुनिया से जुड़ी हुई हैं.


Source link

Samrat Mixture