Samrat Mixture
Breaking News

LG के दो सस्ते फोन LG K42 और LG K22 आ रहे भारत, शाओमी-रियलमी से टक्कर

सांकेतिक तस्वीरसांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली

साउथ कोरिया की कंपनी LG बहुत जल्द भारत में दो बजट स्मार्टफोन्स लाने जा रही है और इससे जुड़े लीक्स पहले भी सामने आए थे। अब कंपनी के ये डिवाइस LG K42 और LG K22 गूगल प्ले कंसोल की लिस्टिंग में दिखे हैं। इसके बाद कन्फर्म हो गया है कि K-सीरीज के ये फोन भारत में लॉन्च होंगे। साथ ही इनके स्पेसिफिकेशंस भी सामने आए हैं। इस सेगमेंट में कंपनी ड्यूल कैमरा सेटअप ऑफर करती रही है।

गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग में दिखे K-सीरीज के डिवाइसेज के स्पेसिफिकेशंस दमदार परफॉर्मेंस की ओर इशारा करते हैं। फोन्स के डिजाइन से जुड़ी जानकारी भी लिस्टिंग में सामने आई है। अब तक सामने आए डीटेल्स की मानें तो LG K22 में वॉटरड्रॉप नॉच वाला डिस्प्ले मिल सकता है। वहीं, LG K42 को पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ उतारा जा सकता है। दोनों ही डिवाइसेज की कीमत 15,000 रुपये से कम होगी।

पढ़ें: Google Pixel 4A का कैमरा होगा जबरदस्त, सामने आए कैमरा सैंपल

मीडियाटेक का प्रोसेसर

लिस्टिंग में सामने आए स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो LG K42 में एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रेजॉलूशन 720×1600 पिक्सल्स सामने आया है। मीडियाटेक हीलियो P22 प्रोसेसर के साथ आने वाले इस फोन में 3 जीबी रैम यूजर्स को मिलेगी। यह फोन ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा और इसमें PowerVR GE8320 जीपीयू भी मिल सकता है।

पढ़ें: मिलेंगे Pixel जैसे फीचर्स, फोन में इंस्टॉल करें Google Phone ऐप

ऐंड्रॉयड गो पावर्ड फोन

फोन का डिस्प्ले साइज सामने नहीं आया है लेकिन इसमें 6.2 या 6.5 इंच का डिस्प्ले हो सकता है क्योंकि पिक्सल डेंसिटी 280ppi बताई गई है। फ्रंट स्क्रीन पर कोई पंच-होल या नॉच नहीं दिख रहा है। दूसरे LG K22 को कंपनी एंट्री-लेवल सेगमेट में उतार सकती है। लिस्टिंग से पता चला है कि यह क्वालकॉम के QM215 प्रोसेसर के साथ आएगा। यह 2 जीबी तक रैम वाला ऐंड्रॉयड Go डिवाइस हो सकता है।

अगली स्टोरी

Source link

Samrat Mixture