Samrat Mixture
Breaking News

हैदराबाद के मेयर कोरोनावायरस से संक्रमित, खुद ट्वीट कर दी जानकारी 

हैदराबाद के मेयर कोरोनावायरस से संक्रमित, खुद ट्वीट कर दी जानकारी 

कोरोनावायरस से संक्रमित हुए हैदराबाद के मेयर बोंथू राममोहन (Bonthu Rammohan).

नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोनावायरस से 13 लाख 85 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं वहीं, 32 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. इस बीच हैदराबाद के मेयर (Hyderabad Mayor) बोंथू राममोहन (Bonthu Rammohan) भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं. बोंथू राममोहन ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. मुझे फिलहाल कोई परेशानी नहीं है. कोरोना का सामना साहस के साथ करें, भय के साथ नहीं. अगर आपका कोरोना पॉजिटिव हो जाएं तो घबराएं नहीं. मेरी सलामती और शीघ्र स्वस्थ होने के लिए आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.

यह भी पढ़ें


बता दें कि तेलंगाना में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 50 हजार के पार है और यहां 450 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. तेलंगाना में कोरोना वायरस संक्रमण के 1,593 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या 54,059 हो गई है. इसके अलावा आठ रोगियों की मौत के साथ ही मृतकों की तादाद 463 तक पहुंच गई है. राज्य सरकार ने रविवार को यह जानकारी दी. 

यह भी पढ़ें: तमिलनाडु के एक बैंक में 30 से ज्यादा स्टाफ कोरोनावायरस से संक्रमित

मालूम हो कि एक दिन पहले ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं.  शिवराज सिंह चौहान ने रविवार सुबह एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने खुद को “बिल्कुल ठीक” बताया. उन्होंने अपील की है कि जिन लोगों में कोरोनोवायरस के लक्षण दिख रहे हैं वे अपना टेस्ट जरूर कराएं.

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमित शिवराज सिंह चौहान ने अस्पताल से भेजे वीडियो संदेश में कहा, ”डरें नहीं”

मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया कि “डरने की कोई आवश्यकता नहीं है”. अपने ट्विटर अकाउंट पर अपलोड किए गए वीडियो में चौहान नीले रंग के एक गाउन में बिस्तर पर बैठे नजर आए. उन्हें शनिवार दोपहर भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक दूसरे वीडियो में चौहान टीवी देखते नजर आए. उनके साथ दो मेडिकल कर्मचारी पास खड़े दिखे.


Source link

Samrat Mixture