Samrat Mixture
Breaking News

दुबई: बेवफाई के शक में पत्नी को मारी चाकू, भारतीय को उम्रकैद

बेवफाई के शक में दुबई में अपनी पत्नी की चाकू मार कर हत्या करने के मामले में एक भारतीय व्यक्ति को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, पिछले साल नौ सितंबर को 44 साल के यूगेश सी एस ने अपनी पत्नी विद्या चंद्रन की उसके दफ्तर के पार्किंग क्षेत्र में दिनदहाड़े चाकू मार कर हत्या कर दी थी।

Edited By Priyesh Mishra | भाषा | Updated:

प्रतीकात्मक तस्वीरप्रतीकात्मक तस्वीर
हाइलाइट्स

  • केरल के एक शख्स ने दुबई में अपनी पत्नी को बेवफाई के शक में मारा था चाकू, मिली उम्रकैद की सजा
  • सितंबर 2019 की घटना में आरोपी पति दोषी सिद्ध, पत्नी के दफ्तर की पार्किंग में दिया था वारदात को अंजाम
  • पत्नी के परिवारवालों का आरोप, बेटी को तंग करता था उसका पति

दुबई

बेवफाई के शक में दुबई में अपनी पत्नी की चाकू मार कर हत्या करने के मामले में एक भारतीय व्यक्ति को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, पिछले साल नौ सितंबर को 44 साल के यूगेश सी एस ने अपनी पत्नी विद्या चंद्रन की उसके दफ्तर के पार्किंग क्षेत्र में दिनदहाड़े चाकू मार कर हत्या कर दी थी। इस मामले की अदालत में सुनवाई चल रही थी।

केरल का रहने वाला था जोड़ा

समाचार पत्र ‘गल्फ न्यूज’ की खबर के अनुसार, केरल से ताल्लुक रखने वाली विद्या उस रात ओणम मनाने के लिये बच्चों के साथ भारत रवाना होने वाली थी। खबर के अनुसार, विद्या के परिवार का आरोप है कि उसका पति कई साल से उसे प्रताड़ित कर रहा था। यूगेश ने पुलिस को बताया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी का किसी और व्यक्ति के साथ प्रेम संबंध है।

मृतका के मैनेजर ने दी गवाही

आधिकारिक रिकॉर्ड के अनुसार मृतका के मैनेजर ने गवाही में कहा कि उसने कई बार विद्या को फोन किया, लेकिन विद्या ने कोई जवाब नहीं दिया। फिर उन्होंने एक कर्मचारी को विद्या के बारे में पता करने के लिये कहा। भारतीय मैनेजर ने कहा कि मैं बाहर निकला तो देखा कि वह खून से लथपथ पड़ी थी। उन्हें चाकू मारा गया था और मुझे लगता है कि जब मैंने उन्हें देखा तब तक वह मर चुकी थीं। पुलिस ने उसी दिन उसके पति को गिरफ्तार कर लिया।

Web Title indian man who stabbed wife to death in dubai sentenced to life imprisonment(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

Samrat Mixture