Samrat Mixture
Breaking News

कंगना रनौत ने की थी ‘गली बॉय’ की आलोचना, जोया अख्तर बोलीं- फर्क नहीं पड़ता

Edited By Neeraj Verma | टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated:

जोया और उनकी फिल्म को लगातार टारगेट कर रही हैं कंगना.जोया और उनकी फिल्म को लगातार टारगेट कर रही हैं कंगना.

पिछले काफी दिनों से कंगना रनौत लगातार बॉलिवुड में नेपोटिजम और आउटसाइडर का मुद्दा जोर-शोर से उठा रही हैं। इसी क्रम में उन्होंने कई बार जावेद अख्तर की फैमिली, उनकी बेटी जोया अख्तर और उनकी फिल्म ‘गली बॉय’ को भी निशाने पर लिया है। हालांकि अभी तक इस बारे में जोया ने कुछ भी नहीं कहा था लेकिन अब एक टीवी चैनल से बात करते हुए उन्होंने इस पर अपना जवाब दिया है।

कंगना की आलोचना से फर्क नहीं पड़ता

इंडिया टुडे टीवी को दिए एक इंटरव्यू में जोया अपने पिता जावेद अख्तर और भाई फरहान अख्तर के साथ मौजूद थीं। यहां पर उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी आलोचना से कोई परेशानी नहीं है और कंगना अपने विचार रख सकती हैं। इसके बाद जोया से पूछा गया कि क्या वह कंगना को अपनी पार्टियों में इन्वाइट करेंगी तो इसके जवाब में जोया ने कहा कि कंगना ने हर प्लैटफॉर्म पर जाकर कहा है कि वह जोया का काम पसंद नहीं करती हैं इसलिए वह उन्हें ऐसी परिस्थिति में नहीं लाना चाहती हैं जिसे वह पसंद करती हैं।

Kangana Ranaut पर बिफरे Anurag Kashyap, कहा- 'इस नई कंगना को मैं नहीं जानता'Kangana Ranaut पर बिफरे Anurag Kashyap, कहा- ‘इस नई कंगना को मैं नहीं जानता’

कंगना ने खुद अवॉर्ड्स का बहिष्कार किया है

कंगना ने अपने बयानों में कई बार कहा है कि ‘गली बॉय’ के लिए कई अवॉर्ड्स दिए गए जबकि सुशांत सिंह राजपूत की ‘छिछोरे’ उससे कहीं बेहतर फिल्म थी। इसके जवाब में जोया ने कहा कि आखिर कंगना अवॉर्ड्स की बात ही क्यों करती हैं जबकि उन्होंने खुद ही अवॉर्ड शोज का बहिष्कार कर रखा है। जोया ने यह भी कहा कि उन्हें कंगना की आलोचना से कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि उन्होंने अपना प्रफेशन खुद चुना है जिसमें हमेशा कुछ लोग ऐसे होंगे जो उनके काम को पसंद नहीं करेंगे।

Sushant Singh Rajput की मौत पर बयान देकर 'फंस' गईं कंगनाSushant Singh Rajput की मौत पर बयान देकर ‘फंस’ गईं कंगना

नेपोटिजम पर भी बोलीं जोया

इसके अलावा नेपोटिजम पर बात करते हुए जोया ने कहा कि अगर किसी व्यक्ति का अपने बच्चों पर पैसा लगाना नेपोटिजम तो फिर हर इंडस्ट्री में नेपोटिजम मौजूद है। जोया के बाद उनके भाई फरहान अख्तर ने कहा कि टैलंट हमेशा को अपनी पहचान मिलती है। उन्होंने कहा कि कलाकारों को उनके काम से पहचान मिलती है न कि उनके बैकग्राउंड के कारण। जोया ने यह भी कहा कि वह अपना फिल्म करियर या अपने पैरंट्स को नहीं बदल सकती हैं। उन्होंने कहा कि वह केवल अपनी बैकग्राउंड केवल इसलिए नहीं बदल सकती हैं क्योंकि कुछ लोगों को इससे परेशानी है।

शुरू से हो रहा था अपमान

  • शुरू से हो रहा था अपमान

    अंकिता लोखंडे कंगना के साथ ‘मणिकर्णिका’ में काम कर चुकी हैं। अपने इंटरव्यू में कंगना ने बताया कि जानकारी लेने के लिए उन्होंने अंकिता को पर्सनली फोन किया था। वह बताती हैं, ‘जब मैंने अंकिता से बात की तो उसने बताया कि शुरुआत से ही बहुत अपमान हो रहा था, जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर पाए।’

  • संवेदनशील थे सुशांत

    इसी इंटरव्यू में कंगना ने दावा किया कि अंकिता ने उनसे कहा है कि वह (सुशांत) ‘मोटी चमड़ीवाले’ नहीं थे। लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं इसको लेकर काफी संवेदनशील थे। गलत पीआर, गैंगबाजी, सबके सामने अपमान, वह ये सब नहीं बर्दाश्त कर पाए। उन्होंने बहुत झेल लिया था। कंगना के मुताबिक ये सब उनको अंकिता ने बताया।

  • अंकिता ने सुशांत के लिए लिखा था मेसेज

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता उनके पिता से मिलने पटना गई थीं। सुशांत को गुजरे 1 महीना पूरा होने के बाद उन्होंने भगवान के सामने दीया भी जलाया था। साथ ही कैप्शन में लिखा- ईश्वर का बच्चा।

  • खुश रहने की दुआ

    सुशांत के लिए उनके फैन और समर्थकों ने मोमबत्ती और दिया जलाया था। देशभर ही नहीं विदेशों में भी सुशांत के लिए मोमबत्तियां जलाई गई थीं। अंकिता लोखंडे ने भी भगवान के पास दीया रखकर तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। साथ में लिखा था- जहां भी हो, खुश रहो।NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Source link

Samrat Mixture