Samrat Mixture
Breaking News

एक और सस्ता iPhone ला रहा Apple, जानें पूरी डीटेल

NBT

नई दिल्ली

Apple ने कुछ वक्त पहले iPhone SE 2 लॉन्च किया था। अब सभी को iPhone 12 की लॉन्चिंग का इंतजार कर रहे हैं। अब सामने आई एक नई रिपोर्ट के मुताबिक ऐपल एक और कॉम्पैक्ट आईफोन लाने की तैयारी कर रहा है। इस आईफोन को 5.4 इंच डिस्प्ले साइज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। यह डिस्प्ले साइज मौजूदा iPhone 11 सीरीज से छोटा है। ऐपल आईफोन सीरीज कंपनी ने पिछले साल सितंबर में लॉन्च की थी। अब कंपनी आईफोन 12 सीरीज के लॉन्चिंग की तैयारी कर रही है। छोटे साइज को देखते हुए माना जा रहा है कि यह ऐपल का एक और अफोर्डेबल आईफोन हो सकता है।

iOS 14 बीटा वर्जन में आया नजर

नया कॉम्पैक्ट डिस्प्ले वाला आईफोन iOS 14 बीटा वर्जन में नजर आया है। इस बीटा वर्जन में नए आईफोन के अलावा डिस्प्ले जूम फीचर भी नजर आया है। इस फीचर के जरिए यूजर छोटे आईफोन पर बिना यूजर इंटरफेस को डिसरप्ट किए कॉन्टेंट जूम कर सकेंगे।

इन आईफोन्स में आ रहा डिस्प्ले जूम फीचर

iOS 14 बीटा वर्जन में मौजूद है। यानी अब iPhone X, XS, iPhone 11 Pro में भी डिस्प्ले जूम फीचर का इस्तेमाल किया जा सकता है। 5.4 इंच आईफोन में 960×2079 पिक्सल का रेजॉलूशन दिया जा सकता है।

आईफोन SE 2 इसी साल हुआ था लॉन्च

इससे पहले कंपनी इस साल आईफोन SE 2 लॉन्च कर चुकी है। ऐपल ने नया iPhone SE ब्लैक, वाइट और प्रॉडक्ट रेड कलर ऑप्शंस में लॉन्च किया है। खास बात यह है कि कंपनी इस डिवाइस को खरीदने वाले यूजर्स को एक साल तक Apple TV Plus का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देने वाली है। डिजाइन भले ही पुराना हो लेकिन इस डिवाइस में ऐपल का A13 बायोनिक चिप दिया गया है। यही ऐपल चिप लेटेस्ट iPhone 11 और iPhone 11 Pro मॉडल्स में भी देखने को मिल चुका है।

अगली स्टोरी

Source link

Samrat Mixture