Samrat Mixture
Breaking News

अब हार्ट रेट भी बताएंगे वायरलेस इयरबड्स, 6 अगस्त को Huami करेगी लॉन्च

(फोटो क्रेडिट: Huami)(फोटो क्रेडिट: Huami)

नई दिल्ली।

स्मार्टवॉच और फिटनेस बैंड बनाने वाली कंपनी Huami भारत में नए वायरलेस इयरबड्स ला रही है। Amazfit PowerBuds नाम के इन ट्रू वायरलेस (TWS) इयरबड्स को 6 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी का कहना है कि ये इयरबड्स इन-इयर PPG हार्ट रेट सेंसर के साथ आएंगे। ये सिंगल चार्ज में 8 घंटे का प्लेबैक टाइम देंगे। वहीं, इनके साथ आने वाले पोर्टेबल मेग्नेटिक चार्जर के जरिए बैटरी बैकअप को 24 घंटे तक बढ़ाया जा सकता है। यह ऐमजॉन प्राइम डे 2020 सेल के दौरान बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

साउंड में भी होंगे दमदार

अमेजफिट पावरबड्स IP55 रेटिंग के साथ आएंगे, यानी वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस होंगे। कंपनी का दावा है कि इनमें कॉलिंग और म्यूजिक के लिए बेहतरीन साउंड मिलेगा। इसमें दिया गया ENC ड्यूल माइक्रोफोन बैकग्राउंड नॉइस को फिल्टर करके कॉलिंग के दौरान आपकी आवाज को बेहतर बनाता है। वहीं, धमाकेदार साउंड पसंद करने वालों और वर्कआउट के दौरान इयरबड्स इस्तेमाल करने वालों के लिए इसमें मोशन बीट मोड मिलेगा, जो Bass इफेक्ट को बेहतर बनाता है।

Samsung की कमाल स्मार्टवॉच, हाथ के इशारे पर रिसीव-रिजेक्ट होगी कॉल

कंपनी ने इसकी कीमत के बारे में खुलासा नहीं किया है। 6 अगस्त को दोपहर 12 बजे इसकी सेल ऐमजॉन पर होगी। यह ऐमजॉन की वेबसाइट पर पहले से लिस्ट है। इसके बॉक्स में आपको इयरबड्स के अलावा, चार्जिंग केस, इयर हुक, यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग केबल, सिलिकॉन इयरप्लग और यूजर मैनुअल मिलेंगे।

क्या कैमरे से आपको देख रहा Instagram ऐप? कंपनी ने बताया बग

क्या है ऐमजॉन पाइम डे सेल

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म ऐमजॉन दो दिन की एक सेल का आयोजन कर रहा है। यह 6 अगस्त से 7 अगस्त तक चलेगी। इस दौरान विभिन्न प्रॉडक्ट्स पर छूट और ऑफर्स दिए जाएंगे। ऐमजॉन HDFC बैंक डेबिट व क्रेडिट कार्ड धारकों को 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट देगी। ऐमजॉन के प्राइम मेंबर्स को 20 फीसदी कैशबैक और अधिकतम 150 रुपये की अलग से छूट मिलेगी।

अगली स्टोरी

Source link

Samrat Mixture