Samrat Mixture
Breaking News

virat kohli diet and Workout: विराट कोहली यूं ही नहीं हैं फिट, ऐसे घंटों करते हैं वर्कआउट – how virat kohli became fittest cricketer in the world

Virat Kohli Diet And Workout: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली दुनिया के ऐसे खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्हें सबसे फिट माना जाता है। कोहली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब क्रिकेट में आए थे इतने फिट नहीं थे, लेकिन उन्होंने अपने खेल को बेहतर करने के लिए फिटनेस पर काम किया और डाइट को ठीक की, तब जाकर यहां तक पहुंच सके।

नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

विराट कोहली यूं ही नहीं हैं फिट, ऐसे घंटों करते हैं वर्कआउटभारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में मयंक अग्रवाल के साथ ‘BCCI TV’ पर बात करते हुए बताया कि किस तरह उन्होंने फिटनेस पर काम किया। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि जब उन्होंने फिटनेस पर काम करना शुरू किया तो उनकी मां चिंतित रहती थीं। वह कहती थीं कि बीमार लग रहे हो कुछ खाया-पिया करो। खैर, विराट जब क्रिकेट में आए थे तो काफी हेल्दी थे, लेकिन उन्होंने बॉडी को शेप दिया और फिटनेस पर खूब काम किया।

जिम में खूब बहाते हैं पसीना

NBT

कैप्टन कोहली मैदान पर तो प्रैक्टिस करते ही हैं साथ ही घंटों जिम में भी समय बिताते हैं। इसका गवाह उनका सोशल मीडिया अकाउंट है। विराट कोहली सोशल मीडिया पर भी खूब ऐक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। आइए एक नजर डालते हैं विराट कोहली के उनक वीडियोज पर..

पावर स्नैच

फ्लाई पुश अप्स

वजन के साथ स्क्वॉट

एब्स के लिए वर्कआउट

ऐसे करते हैं हार्ड वर्क

यहां देखें, विराट की करिश्माई फील्डिंग

Web Title how virat kohli became fittest cricketer in the world(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

Samrat Mixture