Samrat Mixture
Breaking News

Simona Halep: पालेर्मो ओपन से होगी इंटरनैशनल टेनिस की वापसी, सिमोना हालेप के खेलने पर संशय – tennis will return on international circuit by palermo open simona halep participation in doubt

सिमोना हालेपसिमोना हालेप

रोम

कोरोना वायरस महामारी के कारण लगभग पांच महीने तक स्थगित रहने के बाद 3 अगस्त से खेले जाने वाले पालेर्मो लेडीज ओपन टूर्नमेंट से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर टेनिस की वापसी होगी। यह टूर्नमेंट 9 अगस्त तक चलेगा जिसमें विश्व रैकिंग में दूसरे स्थान पर काबिज सिमोना हालेप और 2017 फ्रेंच ओपन चैंपियन येलेना ओस्तापेंको के अलावा पिछले साल फ्रेंच ओपन की उपविजेता रही मार्केटा वोंद्रोसोवो भी हिस्सा ले रही हैं।

हालेप का खेलना हालांकि मुश्किल नजर आ रहा है क्योंकि इटली सरकार ने रोमानिया और बुल्गारिया से आने वाले लोगों के लिए 14 दिनों के लिए आइसोलेशन में रहना अनिवार्य कर दिया है।

टूर्नमेंट के निदेशक ओलिवियरो पाल्मा ने एपी से कहा, ‘इसमें हिस्सा लेने वाली खिलाड़ियों की सूची शानदार है। यह किसी बड़े टूर्नमेंट की तरह है। यह निश्चित रूप से हमारे लिए एक बड़ा सम्मान है लेकिन बहुत बड़ी जिम्मेदारी भी है।’

पढ़ें, भारत के टेनिस खिलाड़ी ने कोविड- 19 पर गाया रैप सॉन्ग, वायरल

मार्च के बाद आधिकारिक तौर पर खेले जाने वाला यह पहला टूर्नमेंट होगा। इटली के छोटे शहर में होने वाले टूर्नमेंट में आम तौर पर शीर्ष रैंकिंग के खिलाड़ी भाग नहीं लेते लेकिन कोविड-19 महामारी के दौर में वापसी कर रहे इस टूर्नमेंट में दो ग्रैंड स्लैम चैम्पियन, फ्रेंच ओपन की पिछले साल की उपविजेता और शीर्ष रैंकिंग के कई खिलाड़ी हिस्सा ले रही हैं।

Source link

Samrat Mixture