Samrat Mixture
Breaking News

ENG vs WI 3rd Test Day-2 Live: इंग्लैंड के 8 विकेट गिरे, रोच का जलवा – england vs west indies 3rd test day 2 at manchester old trafford live score and updates

Edited By Tarun Vats | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

NBT

मैनचेस्टर

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जा रहा है। दूसरे दिन का खेल जारी है और विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर तथा ओली पोप क्रीज पर है। पहले दिन शुक्रवार को मेजबान टीम ने 4 विकेट खोकर 258 रन बनाए।

तीन मैचों की इस सीरीज में फिलहाल दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर हैं और यह टेस्ट ‘फाइनल’ की तरह है क्योंकि इसे जीतकर कोई भी टीम ट्रोफी पर कब्जा जमाएगी।

इंग्लैंड का 8वां विकेट गिरा

मेजबान इंग्लैंड टीम का 8वां विकेट जोफ्रा आर्चर (3) के तौर पर गिरा, केमार रोच की गेंद पर उन्हें जेसन होल्डर ने लपका। स्टुअर्ट ब्रॉड बल्लेबाजी को उतरे।

जोस बटलर 67 रन बनाकर आउट

विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (67) को गैब्रियल की गेंद पर विंडीज टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने लपका। बटलर ने 142 गेंदों की अपनी पारी में 7 चौके और 2 छक्के लगाए। जोफ्रा आर्चर बल्लेबाजी को उतरे।

रोच के 200 टेस्ट विकेट पूरे

विंडीज टीम के पेसर केमार रोच ने क्रिस वोक्स (1) को बोल्ड किया। उन्होंने इसी के साथटेस्ट करियर में अपने 200 विकेट पूरे कर लिए। इंग्लैंड का छठा विकेट 267 के स्कोर पर गिरा। डोम बेस बल्लेबाजी को उतरे।

बटलर ने लगाया दिन का पहला चौका

विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (63*) ने दिन का पहला चौका गैब्रियल की गेंद पर लगाया। उन्होंने पारी के 90वें ओवर की 5वीं गेंद को बाउंड्री के पार भेजा और टीम का स्कोर 5 विकेट पर 267 रन पहुंचा।

सेंचुरी से चूके पोप, गैब्रियल ने किया बोल्ड

शेनन गैब्रियल ने दूसरे दिन का पहला विकेट ओली पोप (91) के रूप में झटका। पोप सेंचुरी से मात्र 9 रन से चूक गए और 150 गेंदों की अपनी पारी में 11 चौके लगाए। इंग्लैंड का 5वां विकेट टीम के 262 के स्कोर पर गिरा। पोप और बटलर ने पांचवें विकेट के लिए 140 रन जोड़े। क्रिस वोक्स बल्लेबाजी को उतरे।

खराब रोशनी के कारण जल्दी रुका था पहले दिन का खेल

खराब रोशनी के कारण पहले दिन का खेल जल्दी समाप्त हो गया और इंग्लैंड ने 85.4 ओवर में 4 विकेट खोकर 258 रन बनाए। ओली पोप ने पहले दिन 142 गेंदों की अपनी नाबाद में पारी में 11 चौकों की मदद से 91 रन बनाए। वहीं, विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने पहले दिन 120 गेंदों पर 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 56 रन बनाए।

तीसरा टेस्ट: पोप और बटलर की धांसू बैटिंग, संभला इंग्लैंडतीसरा टेस्ट: पोप और बटलर की धांसू बैटिंग, संभला इंग्लैंड

Source link

Samrat Mixture