Samrat Mixture
Breaking News

ENG vs WI: सचिन ने की इंग्लैंड के इस क्रिकेटर की तारीफ, बोले- इयान बेल प्रभावित लगते हैं

Edited By Nityanand Pathak | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

ओली पोपओली पोप

मैनचेस्टर

महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर ने तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड की पहली पारी को संवारने वाले ओली ओप (Ollie Pope) की तारीफ की है। उन्हें लगता है कि पोप की बल्लेबाजी इयान बेल (Ian Bell) से मिलती-जुलती है। तेंडुलकर (Sachin Tendulkar) ने ट्वीट किया, ‘तीसरे टेस्ट मैच को देखते हुए लगता है कि पोप की बल्लेबाजी बेल से प्रभावित हैं। उनका स्टांस और फुटवर्क बिल्कुल इयान बेल से मेल खाता है।’

बेल ने इंग्लैंड के लिए 118 टेस्ट मैच खेले हैं और 7727 रन बनाए हैं, जिसमें 22 शतक शामिल हैं। वह तीन एशेज सीरीज जीतने वाली इंग्लैंड टीम का हिस्सा हैं और ऐसा करने वाले वह इंग्लैंड के तीसरे खिलाड़ी हैं। बेल ने इंग्लैंड के लिए 161 वनडे मैच भी खेले हैं।

उन्होंने 2015 में क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। तेंडुलकर की पोप पर टिप्पणी उनकी ओल्ड ट्रेफर्ड में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन खेली गई पारी के बाद आई है। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट 122 रनों पर खो दिए थे।

तीसरा टेस्ट: पोप और बटलर की धांसू बैटिंग, संभला इंग्लैंडतीसरा टेस्ट: पोप और बटलर की धांसू बैटिंग, संभला इंग्लैंड

यहां से पोप और जोस बटलर ने पारी को संभाला और दिन का खेल खत्म होने तक टीम को कोई और झटका नहीं लगने दिया। इंग्लैंड ने दिन का अंत चार विकेट के नुकसान पर 258 रनों के साथ किया। पोप 91 और बटलर 56 रन बनाकर नाबाद लौटे।

Source link

Source link

Samrat Mixture