Samrat Mixture
Breaking News

75 इंच का प्रीमियम ऐंड्रॉयड TV लाएगा Thomson, अगले महीने होगा लॉन्च

(प्रतीकात्मक फोटो)(प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली

Thomson अगले महीने अपने ऐंड्रॉयड टीवी लाइनअप के तहत 75 इंच का एक नया टीवी लॉन्च करने वाला है। फ्रेंच कंपनी थॉमसन काफी समय से भारत में बिजनेस कर रही है और इसके प्रॉडक्ट भी यूजर्स को काफी पसंद आते हैं। भारत में थॉमसन टीवी की मैन्युफैक्चरिंग SPPL – Super Plastronics Pvt. Ltd. करती है। हाल में कंपनी ने अपनी Oath Pro सीरीज को भी लॉन्च किया है।

75 इंच वाले थॉमसन टीवी में मिल सकते हैं ये फीचर

थॉमसन का 75 इंच वाला टीवी किन फीचर्स के साथ आएगा इस बारे में फिलहाल कोई ऑफिशल जानकारी नहीं मिली है। हालांकि, ऐसी उम्मीद है कि इसमें 55 इंच और 65 इंच वाले टीवी की तरह 550 निट्स की ब्राइटनेस मिले। इसके अलावा दूसरे फीचर्स के मामले में भी यह 55 और 65 इंच वाले टीवी की तरह हो सकता है।

धांसू प्रोसेसर वाला Oppo A72 5G हुआ लॉन्च, फोन में हैं चार कैमरे और दमदार बैटरी

अगर ऐसा रहा तो टीवी में हमें कई पॉप्युलर विडियो स्ट्रीमिंग ऐप इन-बिल्ट मिलेंगे। माना जा रहा है कि यह टीवी तीन HDMI पोर्ट और दो यूएसबी पोर्ट से लैस होगा। टीवी में वाई-फाई सपॉर्ट होने की काफी संभावना है। डिस्प्ले की जहां तक बात है तो इसमें 60Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले पैनल आ सकता है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो थॉमसन का यह टीवी बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और वॉइस-इनेबल्ड डिस्टैंट मैनेजमेंट जैसे प्रीमियम फीचर्स से भी लैस हो सकता है।

Samsung Galaxy S20 Fan Edition में 4500mAh बैटरी, जल्द हो सकता है लॉन्च

इतनी हो सकती है कीमत

थॉमसन ने इस टीवी के फीचर और कीमत को अभी सीक्रेट ही रखा है। हालांकि, कंपनी के 55 इंच के टीवी की बात करें तो यह 32,999 रुपये का आता है। वहीं, इसके 65 इंच वाले ऐंड्रॉयड टीवी को आप 52,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इन दोनों टीवी की कीमत के आधार पर अंदाजा लगाया जा रहा है कि थॉमसन अपने 75 इंच वाले ऐंड्ऱॉयड टीवी को 80 से 85 हजार रुपये के बीच की कीमत के साथ पेश कर सकता है।

अगली स्टोरी

Source link

Samrat Mixture