Samrat Mixture
Breaking News

हो जाएं तैयार, 27 जुलाई को Xiaomi करेगी 5 बड़े ऐलान

NBT

नई दिल्ली।

शाओमी फैन्स के लिए खुशखबरी है। चीन की फोन निर्माता कंपनी Xiaomi सोमवार, 27 जुलाई को 5 बड़ी घोषणाएं करने जा रही है। शाओमी इंडिया के MD मुन कुमार जैन ने इस बात को जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। हालांकि अपने ट्वीट में उन्होंने यह बात साफ नहीं की है कि यह 5 घोषणाएं क्या हो सकती हैं। उन्होंने फैन्स से ही पूछा ही कि वह खुद इस बात का अंदाजा लगाएं।

मनु कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘एक या दो नहीं, बल्कि पांच #NoteWorthy अनाउंसमेंट आ रही हैं। रियलमी इंडिया टीम ने अभी मुझे बताया कि वे इस सोमवार Mi फैन्स के लिए मेगा अनाउंसमेंट की तैयारी कर रहे हैं। अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए! 27 जुलाई PRIMETASTIC होने जा रही है।’ मनु जैन ने आखिरी में फैन्स को लिखा Any guesses? (कोई अंदाजा है?)

क्या हो सकता है लॉन्च

इस ट्वीट के रिप्लाई में कई फैन्स ने अंदाजा लगाने की कोशिश की है कि 27 जुलाई को क्या लॉन्च हो सकता है। एक फैन ने लिखा कि कंपनी 1.mi watch, 2.mi band, 3.k30 ,4.Mi tv 5 और 5.prime की घोषणा कर सकती है। वहीं, एक फैन ने कहा कि चूंकि यह रेडमी की घोषणाएं है इसलिए Mi Band की जगह कंपनी रेडमी बैंड ला सकती है।

बता दें कि शाओमी ने हाल ही में अपने Mi Wireless earphones 2 की कीमत भारत में घटाई है। मई में लॉन्च किए गए इन इयरबड्स की कीमत 4,499 रुपये रखी गई थी। इसकी कीमत 500 रुपये घटाकर अब 3,999 रुपये कर दी गई है। यह इयरबड्स एक बार चार्ज होकर 4 घंटे तक चल जाते हैं। हालांकि चार्जिंग केस के जरिए इन्हें 14 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें एक सेंसर दिया गया है, जो इन्हें कान से हटाते हुए म्यूजिक को रोक देता है।

अगली स्टोरी

Source link

Samrat Mixture