Samrat Mixture
Breaking News

मुफ्त में देख सकते हैं, फ‍िर भी ऑनलाइन Leak हो गई सुशांत की आख‍िरी फ‍िल्‍म Dil Bechara

Edited By Neeraj Verma | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

ऑनलाइन लीक हो गई है दिल बेचाराऑनलाइन लीक हो गई है दिल बेचारा

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा‘ फाइनली रिलीज हो गई है। इस फिल्म को सुशांत के फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर इसकी लगातार काफी चर्चा भी चल रही है। हालांकि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई यह फिल्म सभी के लिए बिना सब्सक्रिप्शन यानी मुफ्त है लेकिन फिर भी यह ऑनलाइन लीक हो गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ इंटरनेट साइट्स पर ‘दिल बेचारा’ के एचडी प्रिंट डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि हॉटस्टार पर रिलीज होने के कुछ ही घंटे बाद पाइरेसी के लिए कुख्यात तमिल रॉकर्स ने इसे ऑनलाइन लीक कर दिया है। हालांकि वहां से लोग फिल्म डाउनलोड करते हैं या नहीं कुछ नहीं कहा जा सकता है क्योंकि फिल्म सभी के लिए फ्री में उपलब्ध है।

मूवी रिव्यू: यहां पढ़ें, कैसी है सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’

बता दें कि इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के ऑपोजिट संजना सांघी ने बॉलिवुड में डेब्यू किया है। डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की यह पहली फिल्म है और सुशांत के फैन्स फिल्म को देखकर काफी इमोशनल हो रहे हैं। ज्यादातर लोगों ने सुशांत की इस आखिरी फिल्म को काफी पॉजिटिव रिव्यू दिए हैं।

Dil Bechara Traile: सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर हुआ रिलीजDil Bechara Traile: सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Source link

Source link

Samrat Mixture