Samrat Mixture
Breaking News

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव प्रदीप और पराग के साथ मिलकर बनाएंगे फिल्म, नाम है ‘लिट्टी चोखा

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव प्रदीप और पराग के साथ मिलकर बनाएंगे फिल्म, नाम है 'लिट्टी चोखा

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)

नई दिल्ली:

‘लिट्टी चोखा’ (Litti Chokha) आज उत्तर भारत के लोगों की पहचान बन चुकी है, जिसको लेकर अब बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा लिमिटेड के प्रदीप के शर्मा फिल्‍म बनाने जा रहे हैं. इस‍ फिल्‍म का टायटल ही ‘लिट्टी चोखा है. इसमें लीड रोल में सुपर स्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) नजर आने वाले हैं और फिल्‍म के निर्देशक पराग पाटिल होंगे. भोजपुरी की दो बड़ी सार्थक फिल्‍में डमरू और राज तिलक के बाद प्रदीप के शर्मा ‘लिट्टी चोखा’ (Litti Chokha) बना रहे हैं. इसको लेकर उन्‍होंने बताया कि यह फिल्‍म ‘हर-हर मोदी, घर-घर मोदी’ के तर्ज पर है.

यह भी पढ़ें

नोरा फतेही ने इस गाने की धुन पर किया धमाकेदार बेली डांस, Video हुआ वायरल

‘हर-हर लिट्टी चोखा, घर-घर लिट्टी चोखा’. ‘लिट्टी चोखा’ (Litti Chokha) उत्तर भारत और बिहार की अस्मिता है. यह शब्‍द  उस माटी से जुड़ा है, जहां हर घर में लिट्टी चोखा है. अगर बिहारी के जीवन में लिट्टी चोखा नहीं है, तो उसका जीवन अधूरा होगा. यूपी बिहार का ऐसा कोई लोग नहीं होगा, जिसने इसका स्‍वाद नहीं लिया है. यह किसान से जुड़ा हुआ है. यह हमारे इतिहास के जड़ों में है. कहीं से हमने इसे माइग्रेट कर नहीं लाया है. इस कांसेप्‍ट को दिखाना है. इसका लुक भी हिंदुस्‍तान के नक्‍शे में दिखाया जा रहा है. सामाजिक पिक्‍चर है. 

Dil Bechara Movie Review: हंसाते-रूलाते जिंदगी का पाठ पढ़ा गए सुशांत सिंह राजपूत, जरूर देखें ‘द‍िल बेचारा’

यह कर्ज मुक्ति की कहानी है, जो दुनिया भर से कर्ज को लेकर पीडि़त है. लिट्टी अभिनेत्री है और चोखा अभिनेता है. फिल्‍म के पोस्‍टर में भी हमने लिखा है. जब तक रही सूरजवा के बेटिया, तब तक रही लिट्टी-चोखा. उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है. संगीतकार मधुकर आनंद,पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं. फिल्‍म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के खूबसूरत लोकेशन पर होगी. हालांकि अभी तक फिल्‍म की अभिनेत्री का चयन नहीं हुआ है, लेकिन फिल्‍म को लेकर खेसारी लाल यादव, प्रदीप के शर्मा और पराग पाटिल काफी उत्‍साहित हैं.


Source link

Samrat Mixture