Samrat Mixture
Breaking News

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली का कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव, भाई स्नेहाशीष पाए गए थे पॉजिटिव

Edited By Nityanand Pathak | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

सौरभ गांगुलीसौरभ गांगुली

कोलकाता

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) का कोविड-19 (Covid-19) टेस्ट नेगेटिव आया है। पूर्व भारतीय कप्तान के करीबी सूत्र ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी। गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली (Snehasish Ganguly) का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था और वह अस्पताल में हैं भर्ती कराए गए थे।

तब से गांगुली भी होम क्वारंटीन में थे। सूत्र ने कहा, ‘उनका टेस्ट नेगेटिव आया है। उन्होंने सावधानी के लिए टेस्ट कराया था।’ वहीं बेले व्यू क्लीनिक में भर्ती उनके बड़े भाई स्नेहाशीष अब ठीक हो रहे हैं। बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया भी इस समय होम क्वारंटीन हैं, क्योंकि वह भी स्नेहाशीष के संपर्क में आए थे।

सौरभ गांगुली बोले, बहुत रन बनाए, इसके बावजूद वनडे से हटा दिया गया थासौरभ गांगुली बोले, बहुत रन बनाए, इसके बावजूद वनडे से हटा दिया गया था

कोविड-19 के मामले लगातार बढ़ने के कारण गांगुली बीसीसीआई से जुड़े अपने सारे काम अपने आवास के पास स्थित कार्यालय से कर रहे थे, जबकि उनके लोकप्रिय बंगाली कार्यक्रम ‘दादागीरी अनलिमिटेड’ के 8वें सीजन की शूटिंग अभी बहाल नहीं हुई है।

गंभीर के बाद स्मिथ-संगकारा बोले, धोनी की सक्सेस के पीछे गांगुलीगंभीर के बाद स्मिथ-संगकारा बोले, धोनी की सक्सेस के पीछे गांगुली

उल्लेखनीय है कि स्नेहाशीष के परिवार में उनकी पत्नी, सास, ससुर और उनके घरेलू सहयोगी को 20 जून को उनके मोमिनपुर स्थित आवास में इस घातक बीमारी के लिए पॉजीटिव पाया गया था। इसके बाद से स्नेहाशीष बेहाला स्थित अपने पारिवारिक आवास चंडी भवन में रहने लगे थे। सौरभ गांगुली यहीं रहते हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Source link

Source link

Samrat Mixture