Samrat Mixture
Breaking News

अब Vivo ऐड में नहीं दिखेंगे आमिर खान और सारा, जानिए वजह

Vivo smartphoneVivo smartphone

नई दिल्ली।

भारत-चीन सीमा विवाद के बाद से चीनी स्मार्टफोन कंपनियां फूंक-फूंककर कदम रख रही हैं। इन कंपनियों ने भारत में अपनी मार्केटिंग स्ट्रैटजी में भी बदलाव किया है। अब ताजा खबर है कि Vivo अपने ब्रैंड ऐंबैसडर आमिर खान और सारा अली खान को अगले कुछ महीनों के लिए विज्ञापन कैंपेन में नहीं दिखाएगी। साथ ही ये दोनों ऐक्टर्स वीवो के IPL इवेंट से भी दूर रहेंगे। दरअसल चीन से विवाद के बाद मांग की जा रही थी कि भारतीय स्टार्स चाइनीज़ ब्रैंड्स का प्रचार बंद कर दें। वीवो इंडिया के स्पोक्सपर्सन ने इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी है।

इस मामले की जानकारी रखने वाले एक इंडस्ट्री एग्जिक्यूटिव ने बताया, ‘वीवो इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) टी20 की प्रयोजक है। वह आगामी IPL लीग के साथ ही नए फोन लॉन्च का भी विज्ञापन करेगी। लेकिन कोई भी नया फोन आमिर या सारा के जरिए प्रमोट नहीं कराया जाएगा।’

ऐपल का चैलेंज, मुफ्त iPhone लीजिए और हैक करके दिखाइए

Vivo के ट्विटर पेज से भी गायब आमिर

पहले वीवो के ट्विटर हैंडल पर हमेशा दिखने वाले आमिर खान अब होमपेज से भी गायब हैं। खुद आमिर खान के ट्विटर पर 2.63 करोड़ और इंस्टाग्राम पर 34 लाख फॉलोअर्स हैं। वह ब्रैंड शूट के लिए प्रतिदिन 4 करोड़ रुपये लेते हैं, जिससे उन्हें सालभर में करीब 12 से 15 करोड़ रुपये मिल जाते हैं। आमिर ने वीवो के साथ 2018 में डील साइन की थी।

सैमसंग Galaxy Buds Live के फीचर्स हुए लीक, यह होगी कीमत

टैलेंट मैनेजमेंट फर्म Alchemist मार्केटिंग एंड टैलेंट सॉलूशन के मैनेजिंग डायरेक्टर मनीष पोरवाल ने कहा, ‘कॉन्ट्रैक्ट को खत्म नहीं किया जा सकता और जब तक कि कोई बड़ा कारण ना हो, वह ब्रैंड ऐंबैसडर बने रहेंगे। हालांकि कुछ समय के लिए सिलेब्रिटीज को विज्ञापन में दिखाना कम किया जा रहा है।’ ऐसा मशहूर हस्तियों को ग्राहकों की नकारात्मक प्रतिक्रिया से बचाने के लिए कया गया है।

अगली स्टोरी

Source link

Samrat Mixture