Samrat Mixture
Breaking News

Samsung Galaxy Note 20 सीरीज के प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू, होगा 3800 रुपये का फायदा

गैलेक्सी नोट 20गैलेक्सी नोट 20

नई दिल्ली

Samsung का Galaxy Unpacked इवेंट 5 अगस्त को होने वाला है। इस खास इवेंट में कंपनी 5 नए डिवाइसेज से पर्दा उठाने वाली है। इसी बीच कंपनी ने यूजर्स के लिए Galaxy Note 20 Series समेत लॉन्च होने वाले दूसरे गैलेक्सी डिवाइसेज के प्री-रजिस्ट्रेशन को भी शुरू कर दिया है। प्री-रजिस्टर करने वाले यूजर्स को करीब 3800 रुपये का फायदा होगा। यह प्री-रजिस्ट्रेशन किस डिवाइस के लिए है, इस बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। माना जा रहा है कि इस रिजर्व फैसिलिटी को यूजर किसी अपकमिंग गैलेक्सी प्रॉडक्ट के लिए यूज कर सकते हैं।

प्री-रजिस्टर करने पर इंस्टैंट क्रेडिट

यह खास ऑफर अभी अमेरिका में ही उपलब्ध है। कंपनी अगले गैलेक्सी डिवाइस के लिए प्री-रजिस्टर करने वाले यूजर्स को प्रॉडक्ट के प्री-ऑर्डर्स के शुरू होने पर 50 डॉलर (करीब 3,800 रुपये) का इंस्टैंट क्रेडिट देगी। सैमसंग अपने फ्लैगशिप डिवाइसेज को ऑफर्स के साथ लॉन्च करता है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि अमेरिका के बाहर भी कंपनी नए गैलेक्सी डिवाइसेज को अच्छी डील्स में खरीदने का मौका देगी।

जियो ने सबको छोड़ा पीछे, इस मामले में नंबर 1

गैलेक्सी टैब S7 भी हो सकता है लॉन्च

सैमसंग का गैलेक्सी अनपैक्ड एक वर्चुअल इवेंट होगा। कंपनी ने पहले ही कन्फर्म कर दिया है कि 5 अगस्त को होने वाले इवेंट में पांच नए डिवाइस लॉन्च होंगे। इस इवेंट का सबसे बड़ा आकर्षण Galaxy Note 20 Series है। कंपनी इस इवेंट में गैलेक्सी नोट 20, नोट 20 अल्ट्रा के साथ गैलेक्सी फोल्ड 2, गैलेक्सी बड्स लाइव, गैलेक्सी वॉच 3 लॉन्च करने वाली है। इसी इवेंट में नए गैलेक्सी टैब S7 के भी लॉन्च होने की भी काफी चर्चा हो रही है।

Realme C15 स्मार्टफोन 28 जुलाई को होगा लॉन्च, 6000mAh बैटरी और 4 रियर कैमरे से है लैस

गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा में हो सकते हैं ये फीचर

अब तक लीक्स और रेंडर्स की मानें तो गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ WQHD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर दिया जा सकता है। भारत में यह फोन Exynos 990 प्रोसेसर के साथ आएगा। हाल में इस फोन के 5G वेरियंट की फोटो इंटरनेट पर लीक हुई थी। इसमें फोन का मिस्टीक ब्रॉन्ज कलर देखने को मिला था। बताते चलें कि सैमसंग का गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट साउध कोरिया के लाइव स्ट्रीम होगा। भारत में इसे 5 अगस्त की शाम साढ़े 7 बजे से देखा जा सकेगा।

समरी
परफॉर्मेंसSnapdragon 865
स्टोरेज256 GB
कैमरा108MP + 13MP + 12MP
बैटरी5100 mAh
डिस्प्ले6.9″ (17.53 cm)
रैम12 GB

अगली स्टोरी

Source link

Samrat Mixture