Samrat Mixture
Breaking News

Samsung भारत लाया नए UHD TV, मिलेंगे 100 से ज्यादा कंटेंट टेंप्लेट्स

Samsung TVSamsung TV

नई दिल्ली

सैमसंग इंडिया की ओर शुक्रवार को नया अल्ट्रा हाई-डेफनिशन (UHD) बिजनस टेलीविजन लाइनअप भारत में लॉन्च किया गया है। इस लाइनअप को रेस्तरां, रिटेल स्टोर, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स और सैलून जैसे बिजनस के लिए लॉन्च किया गया है। कंपनी ने कहा है कि नई बिजनस टीवी सीरीज छोटे और बड़े सभी तरह के बिजनसेज के लिए लाई गई है और इनसे रीडिफाइन यूजर एक्सपीरियंस मिलेगा।

साउथ कोरिया की कंपनी ने कहा है कि इनोवेटिव ऐप्लिकेशंस, डायनमिक कंटेंट और विजुअल एक्सपीरियंस की मदद से बेहतर एक्सपीरियंस तो मिलेगा ही, इन्हें खास तौर पर डिजाइन किया गया है। कंपनी ने कहा कि नई टीवी सीरीज को रोज 16 घंटे तक ऑपरेट करने के लिए तैयार किया गया है, इसके अलावा इसमें ऑन और ऑफ टाइमर भी सेट किया जा सकता है। यानी कि पहले से तय वक्त पर टीवी अपने आप ऑन और ऑफ हो जाएंगे।

पढ़ें: रियलमी के फोन में थे बैन चाइनीज ऐप, अब नहीं मिलेंगे

100 से ज्यादा प्री-लोडेड टेंप्लेट

कंपनी ने कहा है कि नई बिजनस सीरीज वाले इन टीवी में 100 से ज्यादा प्री-लोडेड टेंप्लेट्स दिए जाएंगे, जिनकी मदद से बिजनस अपना कंटेंट क्रिएट और डिस्प्ले कर सकेंगे। Samsung Business TV को अलग-अलग स्क्रीन साइज में उतारा गया है, इन टीवी को 43 इंच, 50 इंच, 55 इंच और 70 इंच साइज में खरीदा जा सकेगा। कंपनी बल्क में टीवी खरीदने का ऑप्शन भी बिजनसेज को देगी।

पढ़ें: वनप्लस नॉर्ड की सेल से पहले बंपर डिमांड, नया रेकॉर्ड

इतनी होगी शुरुआती कीमत

बात कीमत की करें तो इसकी शुरुआती कीमत 75,000 रुपये है और सबसे पावरफुल 70 इंच वाले वेरियंट के लिए बायर्स को 1,75,000 रुपये तक देने पड़ेंगे। इस सीरीज के प्रोडक्ट्स करीब तीन साल की वारंटी के साथ आते हैं। सैमसंग बिजनस ऐप की मदद से इस सीरीज के टीवी रिमोटली कंट्रोल किए जा सकते हैं। इस कंटेंट मैनेजमेंट ऐप की मदद से कंटेंट अपलोड करना भी आसान है।

Source link

Samrat Mixture