Samrat Mixture
Breaking News

Infinix ने लॉन्च किए सस्ते वायरलेस इयरबड्स, कीमत 1,499 रुपये

Snokor iRockerSnokor iRocker

नई दिल्ली।

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Infinix ने भारत में अपना पहला ट्रू वायरलेस (TWS) इयरबड्स लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इन्हें Snokor ब्रैंड के तहत लॉन्च किया और इनका नाम Snokor iRocker रखा है। कंपनी का कहना है कि ये इयरबड्स गूज़ एग डिजाइन वाले हैं जो सिक्यॉर और कम्फर्टेबल फिट के साथ आते हैं। इन इयरबड्स में 20 घंटे की बैटरी लाइफ दी गई है, और ये वॉटर रेजिस्टेंस भी हैं। तो आइए जानते हैं इनकी ज्यादा डीटेल्स-

क्या है कीमत

इनफिनिक्स ने Snokor iRocker की कीमत 1,499 रुपये रखी है। इनकी बिक्री 31 जुलाई से ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर की जाएगी। सेल के दौरान इन्हें स्टॉक खत्म होने तक की खरीदा जा सकेगा। यह तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू और वाइट में आएंगे।

यह भी पढ़ें: 48MP क्वाड कैमरे वाला Realme 6i लॉन्च, कीमत ₹12,999 से शुरू

क्या है खासियत

इयरबड्स में दिए गए मल्टीफंक्शनल बटन के जरिए आप म्यूजिक कंट्रोल करने के अलावा, कॉल रिसीव या रिजेक्ट कर सकते हैं, साथ ही वॉइस असिस्टेंट भी एक्टिवेट कर पाते हैं। कंपनी का कहना है कि इनमें शानदार साउंड के लिए Hi-Fi स्पीकर्स और डायनामिक बास बूस्ट ड्राइवर दिए गए हैं। यह काफी लाइटवेट है और प्रत्येक मात्र 4.6 ग्राम का है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है और ये IPX4 रेटिंग के साथ आते हैं। इस रेटिंग का मतलब है कि पसीने या थोड़ी बहुत बूंदों से भी ये खराब नहीं होंगे।

यह भी पढ़ें: चीन को बड़ा झटका, भारत में बनने लगे iPhone 11

दोनों इयरबड्स में 40-40mAh की बैटरी दी गई है। ये 4 घंटे का प्लेटाइम या चार घंटे की कॉलिंग दे पाते हैं। हालांकि चार्जिंग केस में 300mAh की बैटरी दी गई है, जिससे इन इयरबड्स को चार बार चार्ज किया जा सकता है। इस तरह यूजर्स कुल 20 घंटे इनका इस्तेमाल कर पाएंगे। इन्हें चार्ज करने में 1.2 घंटे का समय लगता है। वहीं, यह काम चार्जिंग केस के जरिए 1.5 घंटे में हो पाता है।

अगली स्टोरी

Source link

Samrat Mixture