Samrat Mixture
Breaking News

सड़क किनारे करतब दिखाकर अपना पेट पालती हैं ‘वॉरियर आजी’, रितेश देशमुख ने Video शेयर कर यूं की मदद करने की कोशिश

सड़क किनारे करतब दिखाकर अपना पेट पालती हैं 'वॉरियर आजी', रितेश देशमुख ने Video शेयर कर यूं की मदद करने की कोशिश

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने शेयर किया वॉरियर आजी का वीडियो

खास बातें

  • रितेश देशमुख ने शेयर किया वॉरियर आजी का वीडियो
  • एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए मांगी थी महिला की कॉन्टेक्ट डिटेल
  • वॉरियर आजी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़े रहते हैं. रितेश देशमुख अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए भी खूब जाने जाते हैं. हाल ही में रितेश देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट और ट्विटर हैंडल से एक बूढ़ी महिला का वीडियो शेयर किया है, जो सड़कों पर डंडों की मदद से जबरदस्त करतब दिखाती हुई नजर आ रही हैं. इस महिला का वीडियो शेयर करते हुए रितेश देशमुख ने लोगों से उनकी कॉन्टेक्ट डिटेल भी मांगी. 

यह भी पढ़ें

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) द्वारा साझा किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक्टर ने महिला का वीडियो साझा करते हुए लिखा, “वॉरियर आजी. क्या कोई मुझे इनका कॉन्टेक्ट नंबर दे सकता है.” खास बात तो यह है कि रितेश देशमुख की कोशिश नाकाम नहीं गई और उन्हें महिला से संपर्क करने का रास्ता भी मिल गया. इस बारे में ट्वीट करते हुए रितेश देशमुख ने लिखा, “आप सभी का धन्यवाद. हम इन प्रेरणादायक वॉरियर आजी मां से जुड़ चुके हैं. बहुत ही अतुल्य कहानी है.” 


रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) द्वारा साझा किये गए वीडियो में महिला बैंगनी साड़ी पहने दो डंडों की मदद से शानदार करतब करती हुई नजर आ रही हैं. इस करतब के जरिए महिला लोगों का मनोरंजन करने के साथ-साथ अपना पेट पालने के लिए थोड़े बहुत पैसे भी कमा लेती हैं. कोविड-19 के कारण वीडियो में वॉरियर आजी चेहरे पर मास्क लगाए हुए भी दिखाई दे रही हैं. वहीं, रितेश देशमुख की बात करें तो एक्टर और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा ने हाल ही में प्लांट बेस्ड मीट प्रोडक्ट लॉन्च किया है, जिसका नाम उन्होंने इमेजिन मीट रखा है. रितेश और जेनेलिया के इस प्रोडक्ट का स्वाद खाने में बिल्कुल मीट की तरह होगा, लेकिन यह पौधों से बना होगा.


Source link

Samrat Mixture