Samrat Mixture
Breaking News

अमिताभ बच्चन ने अपने इस ट्वीट में दी अंहकार न करने की सीख

अमिताभ बच्चनअमिताभ बच्चन

बॉलिवुड के वेटरन ऐक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं और अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। फिलहाल वह कोरोना पॉजिटिव होने के चलते मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। बिग के चाहने वाले उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए दुआ कर रहे हैं तो वह भी अपने फैंस का आभार व्यक्त करना नहीं भूलते हैं। इसके साथ ही वह ट्वीट के जरिए लोगों को मैसेज देते रहते हैं। अब उनका नया ट्वीट चर्चा में हैं।

बिग बी ने शेयर की अपनी तस्वीर

अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘अंहकार में तीनों गए धन, वैभव और वंश। ना मानो तो देख लो, रावण, कौरव, कंस।।’ बिग बी अपने इस नए ट्वीट में साफ कर रहे हैं कि किसी को भी अंहकार नहीं करना चाहिए।

12 जुलाई से अस्पताल में भर्ती में अमिताभ बच्चन

बता दें कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को कोरोना पॉजिटिव होने पर 12 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को कोरोना के लक्षणों के चलते पहले होम क्वॉरंटीन किया गया। लेकिन बाद में दोनों को अस्पताल में भर्ती किया गया। बच्चन फैमिली में सिर्फ जया बच्चन का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था।

बिग बी के चारों बंगले सील

बताते चलें कि बीएमसी ने अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा का सैनिटाइजेश किया गया था और इसे कंटेनमेंट जोन घोषित कर पूरी तरह सील कर दिया गया था। अमिताभ बच्चन के चार बंगलों को सील कर दिया गया था।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के लिए पटना में हवनसदी के महानायक अमिताभ बच्चन के लिए पटना में हवन

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Source link

Samrat Mixture