Samrat Mixture
Breaking News

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया सुशांत की ‘दिल बेचारा’ का पोस्टर, लिखा- …एक आखिरी बार

Edited By Shashikant Mishra | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडेसुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा शुक्रवार यानी 24 जुलाई को रिलीज हो चुकी है और दर्शकों को इसे खूब प्यार मिल रहा है। सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने दिल बेचारा देखी है। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। वहीं, कई बॉलिवुड सिलेब्स ने फिल्म देखने की बात कही थी।

सोशल मीडिया पर शेयर किया फिल्म ‘दिल बेचारा’ का पोस्टर

अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म ‘दिल बेचारा’ का पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘पवित्र रिश्ता से लेकर दिल बेचारा तक, एक आखिरी बार।’ बता दें कि अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से अपने करियर की शुरुआत की थी।

मुकेश छाबड़ा के डायरेक्शन में बनी है फिल्म ‘दिल बेचारा’

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ हॉलिवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ का रीमेक है। इस फिल्म से मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्शन के क्षेत्र में कदम रखा है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी के अलावा सैफ अली खान, स्वास्तिका मुखर्जी और साश्वता चटर्जी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

सुशांत ने 14 जून को की थी खुदकुशी

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और अब तक सुशांत के परिवार, करीबी और बॉलिवुड इंडस्ट्री के 40 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

अंकिता ने सुशांत के लिए कैंडल जलाया है

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Source link

Samrat Mixture