Samrat Mixture
Breaking News

‘भाभी जी घर पर हैं’ में नजर आएंगी शेफाली जरीवाला! सौम्या टंडन की जगह ले सकती हैं ‘कांटा लगा गर्ल’

'भाभी जी घर पर हैं' में नजर आएंगी शेफाली जरीवाला! सौम्या टंडन की जगह ले सकती हैं 'कांटा लगा गर्ल'

शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala) ले सकती हैं सौम्या टंडन (Saumya Tandon) की जगह

खास बातें

  • ‘भाभी जी घर पर हैं’ में नजर आ सकती हैं शेफाली जरीवाला
  • सौम्या टंडन की जगह ले सकती हैं एक्ट्रेस
  • कोरोना के कारण कई दिनों से शूट पर नहीं आईं सौम्या टंडन

नई दिल्ली:

टीवी का मशहूर सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) शुरुआत के दिनों से ही खूब धमाल मचा रहा है. अपने सभी किरदारों के साथ भाभी जी घर पर हैं सीरियल ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. लेकिन हाल ही में खबर आ रही है कि अब शो में ‘अनिता भाभी’ का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन (Saumya Tandon) की जगह ‘कांटा लगा’ गर्ल शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ले सकती हैं. बता दें कि सौम्या टंडन कोरोना वायरस महामारी के कारण कई दिनों से शूट पर नहीं आ रही हैं, साथ ही घर पर उनका एक छोटा बेटा भी है. ऐसे में रोल के लिए भाभी जी घर पर हैं के निर्माताओं ने शेफाली जरीवाला को अप्रोच किया है. 

यह भी पढ़ें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) में अनिता के किरदार के लिए अभी बातचीत चल रही है, साथ ही कुछ भी तय नहीं किया गया है. वहीं, ‘कांटा लगा गर्ल’ शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) का भी इस रिपोर्ट पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है. भाभी जी घर पर हैं के निर्मताओं ने सौम्या के रिप्लेसमेंट को लेकर अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की है. सौम्या टंडन की बात करें तो एक्ट्रेस ने कोविड-19 में दोबारा शूटिंग शुरू करने को लेकर भी चिंता व्यक्त की थी. इसके साथ ही अपनी हेयरड्रेसर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद एक्ट्रेस घर पर ही अपना समय बिता रह हैं. 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) के निर्माता बिनेफर कोहली ने सौम्या टंडन (Saumya Tandon) के बारे में बात करते हुए कहा, “हमने पिछले महीने सबका टेस्ट कराया था और सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. उन्हें कुछ दिनों से बुखार महसूस हो रहा था इसलिए वह कुछ समय से सेट पर भी नहीं आईं. यहां तक कि सौम्या का शेड्यूल भी ऐसा था कि उन्होंने कुछ दिनों से शूटिंग नहीं की है. इसलिए सबकुछ ठीक लग रहा है, हालांकि कोई भी टीम मेंबर उनके साथ कॉन्टेक्ट में नहीं आया है.”


Source link

Samrat Mixture