Samrat Mixture
Breaking News

बरखा सेनगुप्ता ने बताया मां-बच्चे के रिश्ते को प्यार का सच्चा रूप, बोलीं- उससे ऊपर कुछ भी नहीं है…

बरखा सेनगुप्ता ने बताया मां-बच्चे के रिश्ते को प्यार का सच्चा रूप, बोलीं- उससे ऊपर कुछ भी नहीं है...

बरखा सेनगुप्ता (Barkha Sengupta) ने बताया मां और बच्चे के रिश्ते को प्यार का सच्चा रूप

खास बातें

  • बरखा सेनगुप्ता ने बताया मां और बच्चे के रिश्ते को प्यार का सच्चा रूप
  • एक्ट्रेस ने कहा कि इस रिश्ते से ऊपर कुछ नहीं होता
  • रेड लाइट इलाकों की पृष्ठभूमि पर आधारित है ‘रात्रि के यात्री’

इस दुनिया में हर पल करोड़ों लोग अलग-अलग तरह की भावनाओं का अनुभव करते हैं, लेकिन एक प्यार ऐसी भावना है, जो हमेशा एकसी रहती है. प्‍यार अलग-अलग संबंधों में अलग-अलग तरह का होता है. जैसे पैरेन्ट्स, बच्चों, भाई-बहनों, प्रेमियों और दोस्तों के बीच का प्‍यार और यह भावना अपने सभी रूपों में बिल्‍कुल सच्ची होती है. लेकिन अभिनेत्री बरखा सेनगुप्ता (Barkha Sengupta) के लिये मां और उसके बच्चे का प्यार सबसे ऊपर है. जब वे हंगामा प्ले के ओरिजिनल शो ‘रात्रि के यात्री’ (Ratri Ke Yatri) के सेट पर बिताया गया समय याद करती हैं, तब बताती हैं कि उनके ट्रैक की इसी बात ने अपने किरदार में ढलने में उनकी मदद की थी.

अपने सबसे नये प्रोजेक्ट ‘रात्रि के यात्री’ (Ratri Ke Yatri) में रेड लाइट एरिया में काम करने वाली एक मां की भूमिका निभा रहीं बरखा सेनगुप्ता (Barkha Sengupta) कहती हैं, “यह मेरी अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक है. ‘रूपांतर’ टाइटल वाला मेरा एपिसोड आपको यह बोध कराने वाली यात्रा पर ले जाएगा कि मां और बच्चे का सम्बंध प्रेम का सबसे सच्‍चा स्‍वरूप है. उससे ऊपर कुछ नहीं है. एक मां होने के नाते मुझे इस किरदार की लेयर्स बनाने में मदद मिली, जो शायद मैं नहीं कर पाती.” हंगामा ओरिजिनल ‘रात्रि के यात्री’ एक वेब सीरीज है, जिसमें 5 नाटकीय और विचारों को झकझोरने वाली कहानियां बयां की गई हैं.

‘रात्रि के यात्री’ (Ratri Ke Yatri) यह रेड लाइट इलाकों की पृष्‍ठभूमि पर आधारित हैं. इसमें ऐसे किरदार हैं, जो अपने जीवन में किसी चीज की तलाश में हैं- जैसे प्यार, शारीरिक सुख, आश्रय या करीबी. वे अपने जीवन में पहली बार एक रेड लाइट एरिया में जाते हैं और वहां उन्हें नये ज्ञान और सांत्वना का पता चलता है. इस एक रात में समाज और खुद के बारे में उनका नज़रिया बदल जाता है. अनिल वी. कुमार द्वारा निर्देशित इस सीरीज में सुधीर पांडे, अंजू महेन्द्रू, बरखा सेनगुप्ता, पराग त्यागी, अविनाश मुखर्जी, शाइनी दोशी, रेनी ध्यानी, मानसी श्रीवास्तव, रेहना पंडित और आकाशदीप अरोड़ा जैसे कई सितारे नजर आएंगे. इसमें लोकप्रिय टेलीविजन कलाकारों जैसे प्योमरी मेहता, सुप्रिया शुक्ला और इंद्रेश मलिक भी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. ‘रात्रि के यात्री’ सीरीज को MX Player पर देखा जा सकता है. 

Source link

Samrat Mixture